जिओमाट्का

डोसेना: पोचेटिनो यूनाइटेड के लिए बिल्कुल सही फिट

एक एजेंडा है जो वर्तमान में वायरल हो रहा है कि पेरिस सेंट-जर्मेन मैनेजर मौरिसियो पोचेतीनो मैनचेस्टर यूनाइटेड प्रबंधकीय नौकरी के लिए अगला और सही व्यक्ति है। पोचेतीनो को ओल्ड ट्रैफर्ड की नौकरी से जोड़ने की अफवाहें पिछले काफी समय से चल रही हैं और ऐसा नहीं लगता कि वे जल्द ही कभी भी खत्म हो जाएंगे। 2018 के समर ट्रांसफर विंडो में क्लब के बॉस के रूप में ओले गुन्नार सोलक्सजेर की नियुक्ति से पहले ही, अर्जेंटीना के मैनेजर पोचेतीनो को संभावित उम्मीदवारों में से एक के रूप में उल्लेख किया गया था जो क्लब में शासन कर सकते थे।

 

https://pbs.twimg.com/media/EYrelE_XgAARlf9.jpg

लेकिन उन्हें रेड डेविल्स के प्रमुखों द्वारा नियुक्त नहीं किया गया था क्योंकि वे उस समय भी टोटेनहम हॉटस्पर के प्रबंधक थे। सॉल्क्सजेर ने यूनाइटेड को तीन साल से अधिक समय तक प्रबंधित किया लेकिन क्लब के लिए कोई ट्रॉफी जीतने में सक्षम नहीं था और केवल पिछले सीज़न के यूईएफए यूरोप लीग अभियान में करीब आया क्योंकि उसने रेड डेविल्स को प्रतियोगिता के फाइनल में निर्देशित किया लेकिन स्पेनिश ला लीगा क्लब से हार गया पेनल्टी पर विलारियल का मतलब था कि वह अपने नाम पर एक भी ट्रॉफी के बिना संयुक्त प्रबंधक के रूप में अपना शासन समाप्त कर देगा।

सॉल्क्सजेर के तहत बाद के दिनों में, यूनाइटेड पिच पर खिलाड़ियों के रूप में इतना खराब प्रदर्शन कर रहा था माना जाता था कि उनमें आत्मविश्वास की कमी थी, जबकि प्रबंधक को रणनीति के बारे में जानकारी न देने के लिए भी दोषी ठहराया गया था। अंततः उन्हें बर्खास्त कर दिया गया और रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि युनाइटेड पोचेथीनो के साथ उनका अगला प्रबंधक बनने के लिए बातचीत कर रहा था, हालांकि उस समय वह पहले से ही फ्रेंच लिग 1 हैवीवेट पेरिस सेंट-जर्मेन का प्रबंधन कर रहे थे।

परंतुरिपोर्टों में यह भी था कि खराब परिणामों के एक सेट के बाद फ्रांस में पोचेतीनो आग की चपेट में था लेकिन पेरिस क्लब के प्रभारी बने रहने के कारण कोई कदम नहीं उठाया गया। लेकिन डोसेना का मानना ​​है कि ओल्ड ट्रैफर्ड में वह एकदम फिट होंगे।