एसमास्टरक्रिकेटबैट

पूर्व स्पर्स खिलाड़ी जोर देकर कहते हैं कि स्कोल्स ज़ावी और इनिएस्ता से बेहतर थे

टोटेनहम के पूर्व खिलाड़ी जेमी ओ'हारा के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व मिडफील्डर पॉल स्कोल्स, इनिएस्ता और ज़ावी, दोनों बार्सिलोना के महान खिलाड़ियों की तुलना में बहुत बेहतर खिलाड़ी थे। ओ'हारा ने कहा कि इनिएस्ता और ज़ावी दोनों अपने समय में महान खिलाड़ी थे और फुटबॉल की दुनिया में अब तक के दो सबसे महान मिडफील्डर भी थे, लेकिन स्कोल्स का उन दोनों पर ऊपरी हाथ था क्योंकि वह कुछ भी कर सकता था।


टोटेनहम खिलाड़ी के रूप में अपने समय के दौरान, ओ'हारा स्कोल्स के खिलाफ खेलने में सक्षम था और जोर देकर कहा कि इंग्लैंड का पूर्व मिडफील्डर पूरी तरह से किसी अन्य ग्रह से था, और जोर देकर कहा कि वह सिर्फ एक साधारण खिलाड़ी नहीं था। लिवरपूल के दिग्गज स्टीवन गेरार्ड का इस्तेमाल ओ'हारा द्वारा पॉल स्कोल्स की तुलना करने के लिए भी किया गया था, जिन्होंने यह भी कहा कि अब-रेंजर्स प्रबंधक समान रूप से एक घटना थी।

ओ'हारा ने कहा कि स्कोल्स एक खिलाड़ी थे जो खेलने के लिए बहुत भाग्यशाली थे एक फुटबॉल खिलाड़ी और एक इंसान दोनों के रूप में उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा। उन्होंने कहा कि स्कोल्स अविश्वसनीय, शानदार और किसी और के लिए लगभग अतुलनीय थे।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने स्कोल्स को अपने सर्वकालिक महान प्रतिद्वंद्वी के रूप में क्यों चुना, ओ'हारा ने कहा कि पूर्व रेड डेविल्स मिडफील्डर न केवल टैकल कर सकता था, बल्कि गेंद को पकड़ भी सकता था, रन बना सकता था, और फिर डिफेंस-स्प्लिटिंग पास का मास्टरमाइंड था।

ओ'हारा ने फिर एक साहसिक दावा किया कि ज़ावी और इनिएस्ता दोनों ने पॉल स्कोल्स की वीडियो क्लिप देखी और देखा कि वह कैसे खेलता है ताकि वे कुछ नई चाल सीख सकें। उन्होंने यह कहते हुए जारी रखा कि स्कोल्स दो स्पेनिश मिडफ़ील्ड महानों की उपस्थिति के साथ भी बार्सिलोना टीम में शानदार ढंग से चलेंगे

फिर उन्होंने यह याद करते हुए गोल किया कि जब वह पिच पर शोल्स के खिलाफ आएंगे, लेकिन उनके करीब नहीं जाने का फैसला किया क्योंकि वह असत्य थे।