केसीकीविस्तारएसएसबीपूर्वावलोकन

कतर में फीफा 2022 विश्व कप देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता इनिएस्ता

 

फ़ुटबॉल की दुनिया ने बहुत से दिग्गज खिलाड़ियों को आते और जाते देखा है, लेकिन खूबसूरत खेल स्टेडियम में रहता है और अभी भी अधिक आकर्षक खिलाड़ियों को जन्म और जन्म देता है। इस खेल में खेलने और खेलने के लिए महान पुरुष हुए हैं। इन किंवदंतियों में से एक स्पेनिश मिडफ़ील्ड किंवदंती एंड्रेस इनिएस्ता है।


बार्सिलोना में पूर्व ला मासिया स्नातक क्लब के लिए खेले और फले-फूले, और उन्होंने स्पेन की शर्ट भी पहनी जिसे उन्होंने गर्व के साथ पहना था और जिसके साथ उन्होंने कई यादें बनाईं।

इनिएस्ता, जो अब विसेल कोबे के लिए खेलते हैं, ने अपनी इच्छा के बारे में बात की है 2022 में कतर में खेला जाने वाला फीफा विश्व कप देखने के लिए। उन्होंने कहा कि उन्हें प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की मेजबानी में सहायता के लिए मेजबान देश में वर्तमान में दी जा रही सुविधाओं से प्यार है।

इनिएस्ता विश्व कप के लिए कोई अजनबी नहीं है, जिसने टूर्नामेंट के 2010 संस्करण में नीदरलैंड के खिलाफ विजयी गोल करके अपने देश के लिए ट्रॉफी जीती थी।

जबकि वह स्पेन के लिए सेवानिवृत्त होने और लड़कपन क्लब बार्सिलोना छोड़ने के बाद सुर्खियों से बाहर हो गया था, वह अभी भी बना रहा हैकतर लीग में एक टीम - अपनी वर्तमान टीम विसेल कोबे के साथ कारनामे करते हैं - और हाल ही में उन्होंने गोल किया जिसने उन्हें 2020 एएफसी चैंपियंस लीग में अंतिम 16 में भेजा।

विसेल कोबे ने बुधवार को अपने टाई-ऑन में पिछले चैंपियंस गुआंगझो एवरग्रेनेड को 3-1 से हराया, एक मैच जो दोहा के खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया था – 2022 विश्व कप के लिए उपयोग किए जाने वाले स्थानों में से एक।

36 वर्षीय इनिएस्ता खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम में उपयोग की जाने वाली सुविधाओं से प्रभावित और संतुष्ट हैं, उन्होंने स्वीकार किया कि आयोजन स्थल पर वापस आना और विश्व कप के जादू का आनंद लेना बहुत अच्छा होगा। .