माराथीमेंमेजुरीकोबलकरें

इनिएस्ता ने पुष्टि की कि वह बार्सिलोना में वापसी कर सकता है

बार्सिलोना के पूर्व मिडफील्डर एंड्रेस इनिएस्ता ने कुछ हद तक पुष्टि की है कि वह कैंप नोउ में लौट सकते हैं जो एक चौंकाने वाला और दिलचस्प विकास था। स्पेन के पूर्व अंतरराष्ट्रीय मिडफील्डर ब्लाग्राना के लिए अपने खेल के दिनों के दौरान एक मिडफ़ील्ड उस्ताद थे और क्लब और राष्ट्रीय टीम स्तर पर पूर्व टीम के साथी, ज़ावी हर्नांडेज़ के साथ मिडफ़ील्ड पर हावी थे। हालांकि, सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और दोनों खिलाड़ियों ने आंखों में आंसू लिए, क्लब से अपने प्रस्थान की घोषणा की, जिसके लिए उन्होंने अपने सभी खेल करियर बिताए।

https://pbs.twimg.com/media/EWYnCCKUEAANrRx.jpg

हालाँकि, जबकि ज़ावी बार्सिलोना छोड़ने के बाद सीधे सेवानिवृत्ति में चले गए, इनिएस्ता ने ऐसा नहीं किया। इसके बजाय उन्होंने खेलना जारी रखा और जापानी लीग की ओर से विसेल कोबे के लिए हस्ताक्षर किए जहां उन्होंने यह दिखाना जारी रखा कि उम्र केवल एक संख्या है और वह वर्ग स्थायी है। वह न केवल क्लब में बल्कि लीग में भी सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक बन गया क्योंकि उसने गोल करना जारी रखा और साथ ही सहायता भी दर्ज की। दूसरी ओर, ज़ावी को सऊदी अरब के एक क्लब द्वारा प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया था जहाँ उन्होंने क्लब प्रबंधन में अपना करियर शुरू किया था।

ज़ावी ने अपने क्लब को लीग खिताब के लिए निर्देशित किया और उन्हें सबसे संभावित उम्मीदवारों में से एक के रूप में उल्लेख किया जाने लगा क्लब के पूर्व बॉस रोनाल्ड कोमैन के अधीन खराब प्रदर्शन की एक श्रृंखला के बाद बार्सिलोना का नया प्रबंधक बनने के लिए। अंततः उन्हें प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया और भले ही उन्हें अभी भी क्लब में सामान पहुंचाने के लिए कुछ समय चाहिए, वह तब से काफी अच्छा कर रहे हैं।

जावी के पूर्व साथियों में से एक, दानी अल्वेस ने हाल ही में क्लब में लौटकर बहुत सारे प्रशंसकों को चौंका दिया और तब से 38 साल की उम्र में भी इनिएस्ता की तरह उनके लिए खेल रहे हैं। इनिएस्ता के लिए वापसी का मतलब तीन लोगों के लिए एक पुनर्मिलन होगा क्योंकि उन्होंने बारका में अपने खेल के दिनों का एक साथ आनंद लिया और साथ ही बहुत सारी ट्राफियां भी जीतीं।