सेटाएप्लिकेशन

इनिएस्ता ने कोबेटो की पहली जीत से आगे

स्पेनिश फुटबॉल के दिग्गज एंड्रेस इनिएस्ता ने घर पर सागन तोसु को 4-0 से हराकर सीजन की अपनी पहली लीग जीत के लिए विसेल कोबे का मार्गदर्शन किया है। एंड्रेस इनिएस्ता शो के स्टार थे जब उन्होंने एक स्कोर किया और अपनी टीम के लिए एक जोरदार जीत के रास्ते में एक और प्रदान किया।


एशियाई चैंपियंस लीग के प्रचारक विसेल कोबे ने पिछले हफ्ते शनिवार को सागन तोसू के खिलाफ मेजबान टीम से खेलने से पहले इस सत्र में जापानी शीर्ष उड़ान में कोई लीग गेम नहीं जीता था। वे एंड्रेस इनिएस्ता द्वारा दिखाई गई गुणवत्ता के कारण जे लीग में सीज़न की अपनी पहली जीत दर्ज करने में सक्षम थे।

विसेल कोबे हिट करने में विफल रहे हैं मौजूदा सीजन में पिछले सीजन की ऊंचाई। पिछले सीजन में वे अपनी जगह पर रहे, लेकिन यह सीजन कुछ अलग रहा है। एंड्रेस इनिएस्ता और उनके सहयोगियों ने इस सीज़न में अपने ग्यारह लीग खेलों में से कोई भी नहीं जीता था, इससे पहले कि वे सागन टोसु को ले गए, जो सेवानिवृत्त फर्नांडो टोरेस का पूर्व क्लब है। अपने खेल के अंत में, मेजबान विसेल कोबे ने चार गोल के साथ सहज विजेताओं को बाहर कर दिया, जबकि उनके विरोधियों को सीजन की दूसरी लीग हार का सामना करना पड़ा।

इनिएस्ता और उनके विसेल कोबे टीम के साथी सागन तोसू पर बड़ी जीत का अनुसरण नहीं कर सके और एक और जीत के साथ हार गए। घर पर कावासाकी फ्रोंटेलेडरिंगसप्ताह के दौरान। उन्हें कावासाकी द्वारा घर पर 1-0 से हराया गया था, जो डिफेंडर शोगो तानिगुची के देर से गोल की बदौलत इस सीजन में जापानी शीर्ष उड़ान में अग्रणी टीमों में से एक हैं। जापानी डिफेंडर ने विजेता को स्टॉपेज टाइम में दो मिनट में गोल कर अपनी टीम को प्रस्ताव पर तीन अंक दिए। कोबे पर दूर की जीत के साथ, कावासाकी काशीमा एंटलर्स से ऊपर लीग तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया। कोबे पर जीत के परिणामस्वरूप कावासाकी अब काशीमा एंटलर से एक अंक आगे है।