सौमाट्का

इनिएस्ता: पेड्री क्लब और देश के लिए भविष्य का सितारा होगा

वर्तमान में बार्सिलोना के युवा मिडफील्डर पेड्री के बारे में काफी प्रचार है, जो उन्होंने यूरो में स्पेन के साथ किए गए उल्लेखनीय अभियान के लिए किया था। बार्सिलोना और स्पेन के लिए मिडफ़ील्ड स्टार, पेड्रि, टूर्नामेंट के असाधारण युवा खिलाड़ियों में से एक थे, और भले ही किसी ने उनसे प्रतियोगिता में अपने देश के लिए इतने सारे खेलों में खेलने की उम्मीद नहीं की होगी, वह उनमें से एक थे। स्पेन के मुख्य कोच लुइस एनरिक द्वारा टीम में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले खिलाड़ी। बार्सिलोना के पूर्व प्रबंधक एनरिक ने टूर्नामेंट से पहले स्पेन की राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ने के लिए 18 वर्षीय मिडफ़ील्ड सनसनी को बुलाया, और इसमें पहले से ही बहुत से लोग सवाल पूछ रहे थे।

https://pbs.twimg.com/media/E5CyHPUXEAoIu-y.jpg

जबकि कुछ लोग सोच रहे थे कि क्या उन्हें स्पेन की राष्ट्रीय टीम के लिए पदार्पण करने की अनुमति दी जाएगी, अन्य इस बात से चिंतित थे कि क्या वह अपने देश के लिए बहुत सारे खेल खेलेंगे। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले, एनरिक ने खुलासा किया कि वह प्रशिक्षण में किशोरी के प्रदर्शन से प्रभावित था और यहीं से नौजवान के लिए यह सब शुरू हुआ।

किसी ने भी इसे आते हुए नहीं देखा, लेकिन वह तुरंत टीम में एनरिक के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक बन गया . उन्होंने टीम में अपनी शुरुआती भूमिका अर्जित की और पहले से ही स्पेन के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी थे। उन्होंने पदार्पण किया और यूरोपीय चैंपियनशिप में स्पेन के इतिहास में ऐसा करने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी बन गए। और अब, बार्सिलोना के पूर्व मिडफील्डर एंड्रेस इनिएस्ता ने छोटे जादूगर की बहुत प्रशंसा की है।

इनिएस्ता ने पेड्रि को उनके द्वारा देखे गए सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ियों में से एक के रूप में सम्मानित किया है और बार्सिलोना स्टार से आग्रह किया है अब से अपनी प्रगति पर लगातार निर्माण करने के लिए। पेड्री ने यूरो में इटली के खिलाफ स्पेन के सेमीफाइनल मुकाबले के पहले हाफ में अपने 100% पास पूरे किए, लेकिन मंगलवार की रात को अपने देश को फाइनल में जाने में मदद करने में असमर्थ थे, लेकिन वह विशेष रूप से अपनी छाप से खुश होंगे। कुल मिलाकर प्रतियोगिता।